जन आक्रोश रैलीः गहलोत सरकार पर जमकर बरसे अरुण सिंह, सरकार को बताया पूरी तरह फेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491563

जन आक्रोश रैलीः गहलोत सरकार पर जमकर बरसे अरुण सिंह, सरकार को बताया पूरी तरह फेल

Alwar news: अलवर जिले में बीजेपी की जन आक्रोश रैली को लेकर रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह अलवर पहुंचे. जहां पर उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

जन आक्रोश रैलीः  गहलोत सरकार पर जमकर बरसे अरुण सिंह, सरकार को बताया पूरी तरह फेल

Alwar news: अलवर जिले में बीजेपी की जन आक्रोश रैली को लेकर रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह अलवर पहुंचे. जहां पर उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. अरुण सिंह ने बताया कि पिछले 4 साल में राजस्थान का जो हाल हुआ है, वह राजस्थान की जनता पूरी तरह जानती है. साथ ही राजस्थान में अपराध चरम सीमा पर पहुंच गया है. साथ ही महिलाओं पर आए दिन अत्याचार हो रहें हैं इतना ही नहीं पुजारियों को  भी मारा जाता है जिसे संभालने में गहलोत सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है.

यह भी पढ़ें - देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

उन्होंने कहा राजस्थान की जनता ने लिए गहलोत सरकार ने जो  बजट  आया था वह अब तक पूरा नहीं हुआ है और आने वाले समय में 2023 के चुनाव में दो तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी.  वहीं राहुल गांधी पर भी हमला बोलते हुए कहा 4 साल पहले अलवर जिस जगह से उन्होंने किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही थी उसी मैदान में वह फिर राजस्थान के लोगों को संबोधित करेंगे लेकिन 4 साल बीत जाने के बाद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है . 

वही बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि सब एकजुट हो जाए और अभी से 2023 की तैयारी करें ताकि गहलोत सरकार को उखाड़ कर फेंक सकें इस दौरान बीजेपी के सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news